Emergency: बॉम्बे HC द्वारा प्रमाणन की याचिका ठुकराए जाने के बाद कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया

Raj Harsh
कंगना रनौत के निर्देशन में बनी इमरजेंसी, जो 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, अपनी निर्धारित रिलीज से चूक जाएगी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को कंगना रनौत अभिनीत फिल्म को प्रमाणित करने का निर्देश देकर कोई भी तत्काल राहत देने से इनकार कर दिया। न्यायमूर्ति बी पी कोलाबावाला और न्यायमूर्ति फिरदोश पूनीवाला की खंडपीठ ने कहा कि वह मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा जारी निर्देश के मद्देनजर इस स्तर पर कोई तत्काल राहत नहीं दे सकती है, जिसमें सेंसर बोर्ड को फिल्म को प्रमाणित करने से पहले आपत्तियों पर विचार करने का निर्देश दिया गया है।
शिरोमणि अकाली दल सहित सिख संगठनों द्वारा आपत्ति जताए जाने और समुदाय को गलत तरीके से प्रस्तुत करने और ऐतिहासिक तथ्यों को गलत बताने का आरोप लगाने के बाद यह जीवनी नाटक विवाद में फंस गया है। अब, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पहली प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
यहां देखिए कंगना ने क्या प्रतिक्रिया दी
अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) हैंडल पर कंगना ने खुद को 'हर किसी का पसंदीदा लक्ष्य' बताया और लिखा, ''यह वह कीमत है जो आप इस सोते हुए राष्ट्र को जगाने के लिए चुकाते हैं, वे नहीं जानते कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं, उन्हें कोई सुराग नहीं है।'' मैं इतना चिंतित क्यों हूं, क्योंकि वे शांति चाहते हैं, वे किसी का पक्ष नहीं लेना चाहते। वे ठंडे हैं, आप जानते हैं ठंडे!! हा हा, काश सीमा पर उस गरीब सैनिक को भी शांत रहने का समान विशेषाधिकार मिलता, काश उसे किसी का पक्ष न लेना पड़ता, और पाकिस्तानियों/चीनियों को अपना दुश्मन नहीं मानना पड़ता। वह आपकी रक्षा कर रहा है जबकि आप आतंकवादियों या राष्ट्र-विरोधियों पर लालसा रख सकते हैं।''

''काश वह युवा महिला जिसका अपराध केवल इतना था कि वह सड़क पर अकेली थी और उसके साथ बलात्कार किया गया, वह शायद एक सौम्य और दयालु व्यक्ति थी जो मानवता से प्यार करती थी लेकिन क्या उसकी मानवता का बदला लिया गया?  काश सभी लुटेरों और अपराधियों में भी इस शांत और सोई हुई पीढ़ी जैसा प्यार और स्नेह होता लेकिन जीवन की सच्चाई कुछ और है। चिंता न करें वे आपके लिए आ रहे हैं, अगर हममें से कुछ भी आपकी तरह कूल बन जाएं तो वे आपको अपना लेंगे और तब आपको अनकूल लोगों का महत्व पता चलेगा,'' उन्होंने आगे लिखा।
बता दें, कंगना रनौत आप की अदालत की नवीनतम अतिथि भी थीं, जहां उनसे इंडिया टीवी के अध्यक्ष रजत शर्मा ने उनकी फिल्म और राजनेता के रूप में उनके नवीनतम कार्यकाल सहित विभिन्न विषयों पर सवाल किए थे। इस बीच, उनकी फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Find Out More:

Related Articles: