दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने शानदार मैटरनिटी शूट के साथ नकली बेबी बंप की अफवाहों पर लगाया विराम

Raj Harsh
बॉलीवुड के पावर कपल और माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है क्योंकि वे अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। अब, इस जोड़े ने हमारे लिए शानदार गर्भावस्था फोटोशूट जारी किया है, इन मनमोहक फोटो शूट के साथ हमारे फ़ीड को आशीर्वाद दिया है! अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के प्रदर्शन के साथ, दीपिका, गर्भावस्था की उज्ज्वल चमक के साथ खिलती हुई, हमेशा की तरह आश्चर्यजनक लग रही है, उनकी प्राकृतिक सुंदरता उनके जीवन के इस विशेष चरण में और भी बढ़ गई है, उन्होंने एक पारदर्शी पोशाक पहनी हुई है, जिसमें कुछ छवियों में उनके उभरे हुए उभार और एक ढीला कार्डिगन है। कुछ में ब्लेज़र, और कुछ में स्वेटर।


इस फोटोशूट के साथ, जोड़े ने उन सभी अफवाहों और उंगलियों पर विराम लगा दिया है जो उन पर अपनी गर्भावस्था का नाटक करने और सरोगेसी चुनने के लिए उठाई गई थीं। दीपिका ने मातृत्व फैशन के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए लालित्य और शालीनता का परिचय दिया है, जबकि रणवीर सिंह, गर्व से उनके बगल में दिखाई देते हैं, वह एक जल्द ही पिता बनने वाली ऊर्जा का संचार करते हैं जो अपनी नई भूमिका को अपनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। उनकी स्नेह भरी निगाहें और सहायक उपस्थिति जोड़े के गहरे बंधन को दर्शाती है क्योंकि वे एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं।
ये तस्वीरें, जिन्होंने पहले से ही प्रशंसकों और फॉलोअर्स में उत्साह की लहर दौड़ा दी है, बॉलीवुड इतिहास के सबसे प्रतीक्षित क्षणों में से एक को चिह्नित करती हैं - रणवीर और दीपिका के बच्चे का आगमन। जैसे ही यह जोड़ा माता-पिता बनने की खुशी में डूबा है, उनके पोस्ट ने सोशल मीडिया पर प्यार और शुभकामनाओं की लहर दौड़ा दी है।
कपल के लिए एक न्यू चैप्टर
उनके बढ़ते परिवार को लेकर असीमित उत्साह इस पावर कपल की पहले से ही प्रतिष्ठित प्रेम कहानी में एक नया अध्याय जोड़ता है, जिससे यह क्षण न केवल उनके लिए, बल्कि उन सभी के लिए एक मील का पत्थर बन जाता है, जिन्होंने प्रशंसा और स्नेह के साथ उनकी यात्रा का अनुसरण किया है। इस जोड़े ने हमें पहले ही झलक दे दी है कि वे माता-पिता के रूप में कितने अच्छे होंगे, कई स्पॉटिंग, वीडियो और तस्वीरें इसका सबूत हैं, जिसने प्रशंसकों के बीच एक उन्माद पैदा कर दिया है क्योंकि वे अपने होने वाले बच्चे के साथ एक तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

Find Out More:

Related Articles: