कृति सेनन और उनके कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया ग्रीस में छुट्टियां मनाते हुए देखे गए

Raj Harsh
कृति सेनन और उनके कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया ग्रीस में छुट्टियां मनाते हुए देखे गए
कृति सेनन, जिन्होंने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन मनाया, यूके स्थित व्यवसायी कबीर बहिया के साथ अपने अफवाह भरे रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आईं। बर्थडे गर्ल को कबीर के साथ ग्रीक द्वीप मायकोनोस के सुरम्य स्थान पर देखा गया था। गुलाबी टॉप और शॉर्ट्स पहने कृति और कबीर को ग्रीस के एक पार्टी स्थल पर आराम करते देखा जा सकता है। कार्यक्रम स्थल की तस्वीरें Reddit पर साझा की गईं। इंटरनेट ने कुछ ही समय में तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, "मैंने कबीर का पीछा किया। मैं यूके में रहता हूं और उसके इंस्टा प्रोफाइल को देखकर मैं कहूंगा कि वह अपने लिए अच्छा कर रहा है। उसे बधाई! वह एक हैंडसम लड़का भी है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह जी रही है, वाह, उसके लिए अच्छा है।"
कबीर बहिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ग्रीक द्वीप की एक तस्वीर साझा करके अफवाहों को और हवा दे दी। हालांकि, उन्होंने तस्वीर में कृति सेनन को टैग नहीं किया।
इससे पहले, दुबई में नए साल 2024 के जश्न के दौरान कृति, उनकी बहन नुपुर सेनन, उनके बॉयफ्रेंड स्टेबिन बेन और कबीर बाहिया को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। उनकी एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के साथ भी तस्वीरें खींची गईं।
कृति सेनन ने अपने प्रशंसकों और दोस्तों को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद देते हुए अपने इंस्टाग्राम फीड पर अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्हें बर्थडे केक के सामने विश करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मेरी आंखों में सपने..सुनने में प्यार और आभार।"

Find Out More:

Related Articles: