Mirzapur 3 Teaser: OTT पर इस द‍िन रिलीज होगी सीरीज

Raj Harsh
मिर्ज़ापुर सीरीज़ सीज़न 3 के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर तीसरी बार अहंकार के सूक्ष्म टकराव और कुछ नए चेहरों के साथ लौट रही है। सीरीज़ के निर्माता, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम ने टीज़र का अनावरण किया और यह भी घोषणा की कि सीरीज़ का प्रीमियर कब होगा। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रचित, प्रशंसकों की पसंदीदा क्राइम थ्रिलर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा किया गया है। "हालांकि, नियम वही रहेंगे जबकि सभी की निगाहें मिर्ज़ापुर की काल्पनिक दुनिया में प्रतिष्ठित सिंहासन पर हैं।



टीजर रिलीज होते ही फैंस ने आखिरकार राहत की सांस ली। लंबे इंतजार के बाद फैंस को टीजर मुहैया कराया गया। टिप्पणी अनुभाग उत्साह से भर गया था। एक यूजर ने लिखा, 'सीजन 1 और 2 दोबारा देखेंगे बनना पड़ेगा'। एक अन्य यूजर ने लिखा, "जिस तरह से निर्देशक ने कालीन भैया कमबैक को चित्रित किया..."
आधिकारिक सारांश के अनुसार, बड़ा सवाल यह है कि क्या सत्ता और प्रभुत्व की लड़ाई में मिर्ज़ापुर की गद्दी हासिल की जाएगी या छीन ली जाएगी, जहां विश्वास एक विलासिता है जिसे कोई भी बर्दाश्त नहीं कर सकता है।
"मिर्जापुर" के तीसरे सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और अन्य कलाकार शामिल हैं। मनु ऋषि चड्ढा. प्राइम वीडियो इंडिया के हिंदी मूल के प्रमुख, निखिल मधोक ने कहा कि "मिर्जापुर" ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जो इसके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतजार करने वाले प्रशंसकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। "मिर्जापुर फ्रेंचाइजी ने अपने शुद्धतम रूप में प्रशंसकों को अपना लिया है, जहां इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं।
प्राइम वीडियो पर, हम उन प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं जिन्होंने इस फ्रैंचाइज़ी को एक नए सीज़न के साथ इतना प्रतिष्ठित और लोकप्रिय बनाया है। मधोक ने एक बयान में कहा, "हमारे पुराने साझेदार एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से, हम 'मिर्जापुर' गाथा में एक नया अध्याय लाने के लिए रोमांचित हैं, जो चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न से भरपूर मनोरंजन का वादा करता है।" एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता, रितेश सिधवानी ने कहा कि मिर्ज़ापुर के पहले दो सीज़न को भारत और दुनिया भर में प्रशंसकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया और प्यार मिला।
मिर्ज़ापुर अखंडानंद त्रिपाठी की कहानी बताती है जिन्होंने कालीन निर्यात करके लाखों कमाए और मिर्ज़ापुर के माफिया बॉस बन गए। उनका बेटा मुन्ना, एक अयोग्य, सत्ता का भूखा उत्तराधिकारी, अपने पिता की विरासत को जारी रखने के लिए कुछ भी नहीं करता है। मुन्ना (दिव्येंदु) और गुड्डु (अली फज़ल) की मिर्ज़ापुर पर कब्ज़ा करने की लड़ाई सत्ता, राजनीति और बदले के साथ दूसरे सीज़न में तेज़ हो गई है। राजनीति और अपराधियों के बीच सांठगांठ कायम होने के बावजूद भी एक सिर।
शो में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, अली फज़ल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, विजय वर्मा, विक्रांत मैसी, ईशा तलवार, श्रिया पिलगांवकर, विजय वर्मा, नेहा सरगम और शाजी चौधरी जैसे कलाकार शामिल हैं। बता दें, मिर्ज़ापुर के दो सीज़न हैं और दोनों को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है।

Find Out More:

Related Articles: