रेव पार्टी मामले में पूछताछ के बाद तेलुगु अभिनेत्री हेमा गिरफ्तार

Raj Harsh
बेंगलुरु रेव पार्टी मामले में तेलुगु एक्ट्रेस हेमा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने पूछताछ के बाद सोमवार (3 जून) को उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले सीसीबी ने तेलुगु एक्ट्रेस समेत आठ लोगों को नोटिस भेजा था. पूरा मामला 22 मई को शहर के बाहरी इलाके में आयोजित एक रेव पार्टी का है. इस पार्टी में शामिल करीब 86 लोगों के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं शामिल थीं। कर्नाटक पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने इस छापेमारी को अंजाम दिया.
पार्टी में एक और एक्ट्रेस भी मौजूद थीं
कर्नाटक पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन द्वारा की गई छापेमारी में पाया गया कि रेव पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे, जिनमें 73 पुरुष और 30 महिलाएं और दो तेलुगु अभिनेत्रियां शामिल थीं। हेमा के अलावा पार्टी में शामिल होने वाली दूसरी तेलुगु एक्ट्रेस आशा रॉय बताई जा रही हैं।
पुलिस ने यह बयान दिया
इस मामले पर बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने कहा कि रेव पार्टी में शामिल हुए लोगों के खून के नमूने जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए थे. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, ''19 मई की रात बेंगलुरु पुलिस की सीसीबी ने विशेष जानकारी के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक फार्महाउस पर छापा मारा. मौके पर करीब 100 लोग मौजूद थे. तलाशी के बाद वहां से ड्रग्स और नशीले पदार्थ बरामद हुए.'' जगह।" हालाँकि, मामले और हाल की गिरफ़्तारियों पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Find Out More:

Related Articles: