शाहरुख खान अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती

Raj Harsh
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आईपीएल मैच के दौरान हीट स्ट्रोक से पीड़ित होकर गिर गए। शाहरुख खान आईपीएल 2024 के पहले प्लेऑफ मैच में SRH के खिलाफ अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे।
गौरी खान अहमदाबाद के अस्पताल पहुंचीं
शाहरुख की पत्नी गौरी खान आज सुबह अहमदाबाद के केडी अस्पताल पहुंचीं।
जूही चावला के पति ने शाहरुख के स्वास्थ्य के बारे में पूछा
इस बीच, अभिनेत्री जूही चावला और उनके पति जय मेहता शाहरुख खान के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए अस्पताल पहुंचे।
शाहरुख खान की केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची
शाहरुख खान के स्वामित्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ रोमांचक मैच के बाद आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस खेल में अभिनेता और उनके बच्चों - अबराम, सुहाना, अनन्या और शनाया ने भाग लिया।
शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
शाहरुख खान ने हाल ही में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं: "पठान," "जवान," और "डनकी।" वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ व्यस्त हैं, जो फाइनल की तैयारी कर रही है। इसके अतिरिक्त, किंग खान अपनी आगामी फिल्म "किंग" पर काम कर रहे हैं, जहां वह एक डॉन के रूप में ग्रे-शेड भूमिका निभाएंगे।
शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट
प्रशंसक शाहरुख खान के स्वास्थ्य पर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस घटना ने चरम मौसम की स्थिति के दौरान सावधानी बरतने के महत्व को रेखांकित किया है।

Find Out More:

Related Articles: