अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज़ अमेज़न पर स्ट्रीम होगी

Kumari Mausami
अल्लू अर्जुन स्टारर, पैन इंडिया फिल्म, पुष्पा: द राइज, हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। बॉक्स ऑफिस की सफलता के बाद, फिल्म को बॉलीवुड हस्तियों से ओटीटी रिलीज के बाद से बड़े पैमाने पर वाहवाही मिल रही है। ऐसा लगता है कि वे फिल्म देखकर गदगद हो रहे हैं और अल्लू अर्जुन के प्रदर्शन पर जोर दे रहे हैं। अर्जुन कपूर, करण जौहर, जान्हवी कपूर सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार किया।
अर्जुन कपूर ने लिखा, पुष्पा कोई फिल्म नहीं है। यह एक अनुभव है, एक सहज काव्य मोशन पिक्चर में एक साथ रखे गए रवैये की तीव्रता और ठंडक का एक अनुभव है। अल्लू अर्जुन मेरे लिए हमेशा आर्य से पुष्पा तक अद्भुत थे और एक प्रशंसक के रूप में उसे जानने के लिए। जान्हवी कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन को दुनिया का सबसे कूल आदमी कहा। फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, अल्लू अर्जुन पुष्पा में !अविश्वसनीय ! क्या स्टारडम! क्या प्रदर्शन है !
सुकुमार निर्देशित पुष्पा: द राइज में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है जो फिल्म के हिंदी में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह 14 जनवरी से स्ट्रीम होगी। तीसरी लहर के डर के साथ, दर्शक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर पुष्पा को पकड़ सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं।

Find Out More:

Related Articles: