शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए ने मन्नत के बाहर पटाखों के साथ आर्यन खान की जमानत की खुशी मनाई

Kumari Mausami
बॉम्बे हाईकोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिन की जेल के बाद गुरुवार (28 अक्टूबर) को जमानत दे दी है। जैसे ही खबर सामने आई, शाहरुख के प्रशंसक मुंबई ड्रग मामले में आर्यन की जमानत का जश्न मनाने के लिए बांद्रा में उनके आवास मन्नत के बाहर जमा हो गए। किंग खान के प्रशंसक अभिनेता को अपना समर्थन देने के लिए उनके बंगले के बाहर जमा हो गए। फैंस ने मन्नत के बाहर आर्यन खान और शाहरुख खान के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए और पटाखे जलाए।
मुंबई पुलिस को सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शाहरुख खान के आवास के बाहर तैनात किया गया है।
आर्यन खान की जमानत शाहरुख खान और गौरी खान के लिए बड़ी राहत बनकर आई है। इससे पहले उन्हें दो बार जमानत देने से इनकार किया जा चुका है। मुकुल रोहतगी के अनुसार, आर्यन शुक्रवार या शनिवार को लंबित कागजी कार्रवाई और प्रक्रियाओं के कारण जेल से बाहर निकलेगा, जिसका अर्थ है कि वह आर्थर रोड जेल के अंदर एक और रात बिताएगा। आर्यन की जमानत पर सोनू सूद, आर माधवन, राम गोपाल वर्मा, स्वरा भास्कर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी।
आर्यन खान की जमानत कुछ शर्तों के साथ आती है जैसे कि देश छोड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, मामले को प्रभावित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए, सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए आदि।

Find Out More:

Related Articles: