मुंबई ड्रग्स मामला: आर्यन से बातचीत पर अनन्या पांडे से पूछताछ; फोन, लैपटॉप जब्त

Kumari Mausami
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, और सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट पर उससे पूछताछ की, जो वर्तमान में मुंबई के आर्थर रोड में बंद है। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद जेल।
अनन्या के पिता चंकी पांडे उनके साथ दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय गए, जहां वे शाम करीब 4 बजे पहुंचे। एनसीबी कार्यालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती थी और बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे. एक त्रस्त दिखने वाली अनन्या, उसके पिता की बांह उसके कंधे के चारों ओर सुरक्षित रूप से, शाम 6 बजे के बाद थोड़ी दूर चली गई।
“अनन्या से आर्यन खान के साथ उसके लंबे जुड़ाव और दोस्ती के बारे में पूछा गया। उनसे चैट में इस्तेमाल होने वाले कोड वर्ड्स के बारे में भी पूछताछ की गई।"
एनसीबी, जो क्रूज ड्रग्स जब्ती मामले की जांच कर रहा है, ने दावा किया है कि आर्यन की व्हाट्सएप चैट में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलर के साथ बातचीत शामिल है और वह ड्रग से संबंधित एक बड़ी साजिश का हिस्सा है। एजेंसी ने यह भी आरोप लगाया है कि शाहरुख के बेटे ने चैट में ड्रग्स के लिए कोड वर्ड का इस्तेमाल किया।

Find Out More:

Related Articles: