'फिलहाल 2' गाने का फर्स्ट लुक आया सामने

Kumari Mausami
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने आखिरकार अपने बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो के पहले लुक के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। फिलहाल 2. अभिनेता ने कई रिकॉर्ड तोड़े जब उन्होंने बी प्राक के गीत फिलहाल के अपने पहले संगीत वीडियो में अभिनय किया। इसे YouTube पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और प्रशंसक इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय ने खुलासा किया कि गाने का नाम 'फिलहाल 2- मोहब्बत' होगा। पहले पोस्टर में अक्षय को बाइक पर बैठे देखा जा सकता है जबकि नूपुर सेनन उन्हें पीछे से गले लगाती हैं। दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। गाने का टीजर 30 जून को रिलीज होगा।
अक्षय कुमार ने वादा किया था कि फिलहाल 2- मोहब्बत आपकी रूह को छू जाएगी। उन्होंने लिखा, "और दर्द जारी है... अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ, तो फिलहाल 2 - मोहब्बत आपकी आत्मा को छू जाएगी... ये रहा फर्स्ट लुक। देखते रहिए, 30 जून को रिलीज हो रहा है टीजर!"

नूपुर सेनन ने भी पोस्टर शेयर करते हुए कहा, "वो कहते हैं की बहुत ज्यादा इंतजार का फल फिलहाल  2 होता है !!तैयार हो जाए हम से मोहब्बत करने के लिए !! और दर्द जारी है..." जबकि गायक बी प्राक ने कहा, "अरे है हम लेकर मोहब्बत का दर्द फिर से # फिलहाल 2 मोहब्बत का टीजर 30 जून को रिलीज हो रहा है, मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं लेकिन नर्वस भी हूं"

फ़िलहाल गीत के वीडियो में अक्षय कुमार को एक पंजाबी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जो नूपुर के चरित्र से प्यार करता है, और बताता है कि कैसे उनकी प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ। जानी द्वारा रचित, फिल्हाल नवंबर में लॉन्च होने के बाद 2019 के सबसे लोकप्रिय एकल में से एक के रूप में उभरा।

Find Out More:

Related Articles: