फैमिली मैन सीजन 2 रिलीज की तारीख अपडेट

Kumari Mausami
मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर द फैमिली मैन 2 के रूप में इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है, जो 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "4 जून फैमिली मैन सीजन 2 की स्ट्रीमिंग की तारीख है। 19 मई को रिलीज होने वाले ट्रेलर में तारीख की घोषणा की जाएगी। जब से फरवरी की स्ट्रीमिंग की तारीख को अमेज़ॅन द्वारा स्थगित कर दिया गया था, वहाँ नई रिलीज की तारीख को लेकर अटकलें चल रही हैं। खैर, हम सभी अटकलों पर विराम लगा सकते हैं। "
अपनी दो वेब सीरीज - मिर्जापुर और तांडव पर विवाद के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने द फैमिली मैन सीज़न 2 की रिलीज़ को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया था।
मंगलवार को, मनोज बाजपेयी ने श्रृंखला के एक नए पोस्टर को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और खुलासा किया कि बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के ट्रेलर का अनावरण बुधवार (19 मई) को किया जाएगा। नए पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने ट्वीट किया, "हमारा उत्साह का स्तर 11/10 आपका है? #TheFamilyManOnPrime समर यहाँ है, और इसी तरह #TheFamilyManOnPrime ट्रेलर कल आउट होगा।
सामंथा के चरित्र के बारे में थोड़ा खुलासा करते हुए, सूत्र ने कहा, “श्रृंखला में सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक सामंथा अक्किनेनी का है। वह एक आत्मघाती हमलावर की भूमिका निभाती है। वह एक आतंकवादी संगठन से ताल्लुक रखती है और उसके चरित्र और मनोज बाजपेयी के बीच बिल्ली और चूहे का पीछा देखने लायक होगा। "नहीं यह नहीं। निर्माताओं ने एक काल्पनिक आतंकवादी समूह बनाया है। आज के समय में ऐसा करना सबसे समझदारी की बात है जब कुछ भी विवाद का कारण बन सकता है।”
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज का प्रीमियर बिना किसी बड़े कट के होगा। सूत्र ने आगे कहा, "थोड़ा इधर-उधर छींटाकशी कर रहा हूं। लेकिन इतना ही। कोई वास्तविक परिवर्तन नहीं है, कोई बड़ी कटौती नहीं है। अमेज़ॅन सीज़न 2 के पूरे फुटेज को एक बढ़िया टूथकॉम्ब के साथ चला गया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सीज़न 2 में राजनीतिक रूप से कुछ भी गलत नहीं है।


Find Out More:

Related Articles: