प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर इलियाना डिक्रूज ने किया बड़ा खुलासा

Kumari Mausami
2018 में वापस, जब इलियाना डीक्रूज एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं, तब यह सूचना मिली कि वह गर्भवती थीं। हालांकि, अभिनेता ने एक तस्वीर पोस्ट करके अफवाहों को बंद कर दिया और इसे 'गर्भवती नहीं' करार दिया। अब, एक साक्षात्कार में, इलियाना से उनके बारे में की गई अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिसने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया और उनके जीवन को बना दिया। अभिनेता ने एक रिपोर्ट के बारे में खोला, जिसमें बताया गया था कि उसका गर्भपात हुआ था।
इलियाना ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "मेरे बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि मैं प्रेग्नेंट थी और इसके चलते मैंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है।"
इलियाना ने आगे कहा कि, 'कुछ लोग हैं जो इस तरह की अफवाहें उड़ाते हैं जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थी। लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है। इतना ही नहीं ये भी लिखा गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था। जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं । इस तरह की खबरों का क्या तुक बनता है। मुझे नहीं पता उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।'
कुछ दिनों पहले इलियाना ने खुलासा किया था कि वह 12 साल की उम्र से बॉडी शेमिंग का शिकार होती आई हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि आज भी सोशल मीडिया के जरिये हर दिन कम से कम 10 लोग उन्हें मैसेज कर उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर मजाक बनाते हैं।

Find Out More:

Related Articles: