हिना खान के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हो गया

Kumari Mausami
टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान अपने पिता को खोने के बाद एक कठिन दौर से गुजर रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री के पिता का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। अभिनेत्री अपने पिता के बेहद करीब थीं क्योंकि वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थीं। यह आगे जोड़ा गया है कि हिना खान इस समय अपने पेशेवर कारणों के कारण शहर में नहीं हैं। अभिनेत्री शेहर शेख के साथ एक नए संगीत वीडियो की शूटिंग कर रही है। वर्तमान में वे श्रीनगर में हैं।
दोनों अपने सहयोग के लिए कश्मीर घाटी के प्रमुख के रूप में एक साथ तस्वीरें साझा कर रहे हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले जाकर, अभिनेत्री ने अपने संगीत वीडियो के सह-कलाकार शहीर के साथ श्रीनगर जाते समय कुछ मजेदार पलों की झलक साझा की। एक तस्वीर में दोनों को एक फूड जॉइंट के सामने पोज देते हुए देखा गया है, जबकि अन्य में वे हंसते हुए और शानदार समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। "क्या आश्चर्य @shaheernsheikh है," उसने अपने कैप्शन में लिखा है।
मनीष मल्होत्रा के लैक्मे फैशन वीक शो में भाग लेने के बाद अभिनेत्री ने COVID-19 टेस्ट भी लिया, जिसमें शो स्टॉपर्स के रूप में कार्तिक और कियारा आडवाणी थे। कार्तिक आर्यन द्वारा उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के तुरंत बाद, हिना ने परीक्षण करना सुनिश्चित किया। वह अपनी मेडिकल रिपोर्ट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव गईं और अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए धन्यवाद दिया। हिना ने यह भी साझा किया कि उन्हें COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया गया है।

Find Out More:

Related Articles: