अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा, बेटे रणबीर पर नजर रखने के लिए ऋषि कपूर करते थे ये काम

Kumari Mausami
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का एक किस्सा शेयर किया है। ऋषि और अभिषेक ने दिल्ली 6 और ऑल इज वेल जैसी फिल्मों में काम किया है।
उन्होंने कहा, "हम शिमला में शूटिंग कर रहे थे, और सुबह मैं उनके कमरे में गया क्योंकि मैं सुबह उनके साथ बैठकर कॉफी पीता था। मैं कमरे में चला गया और वह अपनी लुंगी में थे, आंखों में चश्मा लगाए कंप्यूटर में कुछ देख रहे थे. उस टाइम वह दूर से ही बड़े क्यूट से लगे थे मुझे.
इसके बाद अभिषेक बच्चन ने आगे बताया कि ये देखने के बाद मैंने ऋषि कपूर से पूछा कि आप क्या कर रहे हैं तो उन्होंने मुझे तब एक गॉसिप वेबसाइट के बारे में बताया, उससे पहले कभी मैंने उस साइट के बारे में नहीं सुना था. इसके बाद मैंने पूछा कि आप क्यों देख रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि इस तरीके से पता कर सकता हूं कि रणबीर कपूर क्या कर रहा है. उस वक्त मैंने सोचा ये बंदा कमाल का है, जो मन में है वह कह देते हैं.
अभिषेक ने इसके साथ ही खुलासा कर दिया है कि ऋषि कपूर जी कितने खास तरीके से अपने बेटे के ऊपर नजर रखते थे. आज ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले हमेशा ही उनको याद रखेंगे.
वर्कफ्रंट की बात करें तो द बिग बुल साल 1992 में हुए हर्षद मेहता स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है. इस फिल्म को हर्षद मेहता की बॉयोपिक नहीं कहा जाना चाहिए ये मूवी पूरी तरह से फिल्मी ही कहा जाएगा. अभिषेक बच्चन इसके अलावा दसवीं फिल्म में भी काम कर रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम और निम्रत कौर अहम रोल में हैं. आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग आगरा की जेल में चल रही है.

Find Out More:

Related Articles: