न्यूड फोटोशूट के लिए मिलिंद सोमन पर केस दर्ज

Kumari Mausami
पूनम पांडे के बाद, आईटीसी अधिनियम (सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम) के आईपीसी धारा 294 (अश्लील कृत्यों और गीतों) और 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित / प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एएनआई के अनुसार, अभिनेता और फिटनेस के प्रति उत्साही को उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बुक किया गया था, जहां उन्हें समुद्र तट पर नग्न दौड़ते देखा गया था।

दक्षिण गोवा जिला पुलिस ने गुरुवार को अभिनेता को समुद्र तट पर नग्न चलने और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर प्रसारित करके अश्लीलता को बढ़ावा देने के लिए बुक किया। दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिंह ने एएनआई को बताया कि कोलमन पुलिस स्टेशन में सोमन के खिलाफ धारा 294 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, "सुरक्ष मंच नामक एक संगठन ने सोमन के खिलाफ दक्षिण गोवा में एक समुद्र तट पर नग्न चलने और फिर उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की शिकायत दी थी।"

अपने 55 वें जन्मदिन पर, मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खुद की एक तस्वीर साझा की थी, जो समुद्र तट पर नग्न चल रही थी। तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया था। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया था, "मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं! (Sic)।" अभिनेता का जन्मदिन मनाने के लिए मिलिंद और अंकिता गोवा गए थे।


Find Out More:

Related Articles: