नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत संग रचाई शादी, सामने आया वीडियो

Kumari Mausami
नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह अब शादीशुदा हैं। इस दंपति ने आनंद कारज में शादी के बंधन में बंधे, जो आज तड़के दिल्ली में हुआ। यह एक अंतरंग समारोह था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही गुरुद्वारे में शादी में शामिल हुए थे।
पहले यह बताया गया था कि युगल 26 अक्टूबर को शादी करेंगे। उन्होंने हालांकि रिपोर्ट की गई शादी के दो दिन पहले शादी के बंधन में बंध गए। एक प्रशंसक ने नेहा और रोहनप्रीत सिंह के पारंपरिक आनंद कारज में फेरे लेते हुए वीडियो साझा किया।
नेहा को पीच रंग के ब्राइडल ट्राउजर में देखा गया। दूसरी ओर, रोहनप्रीत ने एक मैचिंग शेरवानी और पगड़ी दान की। फैंस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इस जोड़ी को शादी की बधाई दे रहे हैं।
इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत के रिंग सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हुआ था। रोहनप्रीत नेहा को मनमोहक वीडियो में प्रपोज़ करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गई।
दंपति के चित्र और वीडियो उनके हलदी और मेहंदी समारोह से भी जंगल की आग की तरह पूरे इंटरनेट पर फैल रहे हैं।
उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया - 9 अक्टूबर को। उनके प्रिय फोटो और सोशल मीडिया पीडीए को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला।
अपनी असली शादी से पहले, नेहा और रोहनप्रीत भी शादी के वीडियो के साथ आए थे। क्लिप को #NehuDaVyah कहा गया, जो कि उनकी वास्तविक जीवन की शादी के लिए हैशटैग में से एक था।


Find Out More:

Related Articles: