जानें, कब अमेज़न प्राइम इंडिया पर होगी मिर्जापुर 2 रिलीज़

Kumari Mausami
लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, हम आखिरकार अपनी पत्नी (स्वीटी गुप्ता) और भाई (बबलू पंडित) (या कि हम कम से कम उम्मीद करते हैं) की मौत का बदला लेते हुए गुड्डू पंडित को देख पाएंगे। पहला सीजन क्लिफनर पर समाप्त होने के बाद, प्रशंसकों को दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है कि कालेन भैया (पंकज त्रिपाठी) और उनके बेटे मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) के लिए क्या भाग्य है। सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय वेब-श्रृंखला जल्द ही स्ट्रीमिंग करना शुरू कर देगी, यहाँ आपको मिर्जापुर 2 रिलीज़ से पहले जानने की जरूरत है:

करण अंशुमन और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित मिर्जापुर 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है और यदि आप प्राइम मेंबर हैं तो आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आसानी से श्रृंखला देख सकते हैं। मिर्जापुर 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर (शुक्रवार) से शुरू होगा।

गुड्डू पंडित भाग्यवादी रात के बाद अपने परिवार के साथ छिप गए लेकिन सीजन 2 में वह अपने परिवार के सदस्यों की मौत का बदला लेने के लिए वापस आ जाएंगे। ध्यान रहे, वह इसमें अकेली नहीं है, स्वीटी की बहन गोलू (श्वेता त्रिपाठी) और गुड्डू की बहन (हर्षिता गौर) भी साथ हैं। हमने ट्रेलर में यह भी देखा कि गुड्डू न केवल कालेन भैया और मुन्ना से बदला लेने की योजना बना रहा है, बल्कि वह मिर्जापुर के सिंहासन को भी देखता है और उनसे यह छीनना चाहता है। मिर्जापुर सीज़न 2 के ट्रेलर में, हमें नए पात्रों के सेट से भी परिचित कराया गया है। गुड्डू को एक से अधिक दुश्मनों से निपटना होगा क्योंकि शरद शुक्ला भी रति शुक्ला की मौत का बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: