उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न' एक्ट्रेस कह कर फंसी कंगना

Kumari Mausami
कंगना रनौत को राष्ट्रीय टेलीविजन पर उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न अभिनेत्री' कहने के बाद आज नारीवाद पर एक सबक मिल रहा है।
समाजवादी पार्टी की सदस्य और अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ कुछ लोगों द्वारा लगाए गए निंदा और नशीली दवाओं के आरोपों के बारे में संसद में अपनी आवाज उठाई। बच्चन ने सरकार से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की और बॉलीवुड के सदस्यों द्वारा सामना किए जा रहे संयुक्त कटाव पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

उनकी टिप्पणियों ने सेक्सिज्म के एक ट्वीटस्टॉर्म और सभी-परिचित परिचितों के खिलाफ सांसद को "बेशर्म महिला" के रूप में निर्देशित करने और अभिनेता और उसके पति अमिताभ बच्चन को अपनी पत्नी पर राज करने की अपील करने के लिए उकसाया। इस बीच बच्चन को अपने बिरादरी के सदस्यों का समर्थन मिला। उनमें से एक रंगीला अभिनेत्री से राजनेता बनी उर्मिला मातोंडकर हैं।

मातोंडकर जो 2019 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गए थे और बाद में भव्य पुरानी पार्टी से इस्तीफा दे दिया, "कंगाली रनौत" को भी दोषी ठहराया, जिन्होंने कंगना रनौत पर पलटवार किया, जिन्होंने पहले कहा था कि फिल्म उद्योग के 99% सितारे दवा उपभोक्ता हैं।

मातोंडकर ने एक साक्षात्कार में कहा, "पूरा देश दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या वह (कंगना) हिमाचल को ड्रग्स की उत्पत्ति बताती है? उसे अपने राज्य से शुरुआत करनी चाहिए।"

लेकिन बुधवार को जब रनौत ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाया तो चीजें बदसूरत हो गईं। अपने साक्षात्कार में, उन्होंने मातोंडकर की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा, “यहां तक कि उर्मिला, वह एक 'सॉफ्ट पोर्न' स्टार कहा। मुझे पता है कि यह बहुत धुंधला है। लेकिन वह निश्चित रूप से अपने अभिनय के लिए नहीं जानी जाती है। वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा? ”







Find Out More:

Related Articles: