ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन ने कोरोना के नकारात्मक परीक्षण किया

Kumari Mausami

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन ने आज कोविद -19 के लिए नेगेटिव परीक्षण किया है। दोनों को आज नानावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। ऐश्वर्या को बेटी आराध्या के साथ पीपीई किट पहने अपनी कार के अंदर स्पॉट किया गया था। उन्होंने वत्स बंगला एएफआर उचित स्वच्छता के माध्यम से जलसा में प्रवेश किया। उसी के बारे में सूचित करते हुए, अभिषेक ने ट्वीट किया: आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमेशा के लिए प्रेरित। ऐश्वर्या और आराध्या ने शुक्र है कि नकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर होंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में हैं।

 

ऐश्वर्या, आराध्या के साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। जबकि अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक को नानावती आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था, ऐश्वर्या और आराध्या घर पर थे। 18 जून को मां-बेटी की जोड़ी ने बुखार और गले में दर्द की शिकायत की और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर बताई गई और डॉक्टरों ने उन्हें बिग बी और जूनियर बच्चन के समान आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया। जब भर्ती कराया गया, तब ऐश्वर्या को तेज बुखार था और वह गले के संक्रमण से पीड़ित थी, जबकि आराध्या को हल्का बुखार था।

 

 

उपचार के बाद, ऐश्वर्या का बुखार कम हो गया, उनके गले का संक्रमण बेहतर हो गया और हालत स्थिर थी। उधर, अराध्या का भी बुखार उतर गया। अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या को नानावती अस्पताल के एक ही वीआईपी विंग में रखा गया था और डॉ। बर्वे और डॉ। अंसारी जैसे डॉक्टरों की देखरेख में आराध्या और ऐश्वर्या को अलग-थलग वार्ड में रखा गया था।

Find Out More:

Related Articles: