आंखों में आंसू लिए सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, पुलिस करेगी पूछताछ

Kumari Mausami

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, जिन्होंने ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था और कुछ वर्षों के लिए उन्हें डेट भी किया, हाल ही में मंगलवार की सुबह दिवंगत अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर गईं। ऐसी खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे उनके निधन के बाद उनके निवास पर गई थीं। भवन के गेट से अंकिता का प्रवेश करते हुए एक वीडियो वायरल होता है जहां वह रोती हुई दिखाई देती है और ठीक से खड़े होने के लिए दीवार का सहारा लेती है।

 


मुंबई पुलिस अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी पूछताछ करेगी और जब आखिरी बार उनके साथ एक शब्द था। पुलिस ने सुशांत की अफवाह प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और एक करीबी दोस्त महेश शेट्टी से भी बात की, जिन्हें अभिनेता ने आत्महत्या करने से पहले रात बुलाया था, लेकिन कॉल अनुत्तरित थे।

 


अंकिता और सुशांत की पवित्र रिश्ता की सह-कलाकार प्रेरणा ने खुलासा किया कि सुशांत की मौत के बारे में जानने के बाद उसने अंकिता से बात की तो वह रो रही थी। उन्होंने IWMBuzz के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “मुझे एक समाचार चैनल से फोन आया। पत्रकार ने मुझे बताया कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है और वे एक साक्षात्कार चाहते हैं।

 

मैं उस क्षण स्तब्ध रह गई और पता नहीं कैसे प्रतिक्रिया दे रही थी। मुझे यह पता लगाने में समय लगा कि क्या हो रहा है। इसलिए, मैंने अंकिता को फोन किया तो वह रो रही थी। फिर मैंने महेश शेट्टी को फोन किया, वह भी रो रहा था और वह उसे देखने जा रहा था। मैं यह अंकिता के बारे में बता सकता हूं, वह तबाह हो गई है और नरक की तरह रो रही है, लेकिन हर किसी को समझने की जरूरत है कि उनके जीवन में क्या बदलाव आया है। News sunne ke baad woh wahin atki paddi hai… लेकिन उसकी जिंदगी में अब कोई है और उसे उस रिश्ते का सम्मान करना होगा। वह जाना चाहती थी, लेकिन सभी जानते हैं कि वह बहुत भावुक और संवेदनशील है। वह रो रही है और कैसे। जब मैंने पवित्रा ऋषि समूह पर जाने दिया और सुशांत को आखिरी बार देखा, तो हमें पता चला कि केवल 20 लोग अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं। ”

Find Out More:

Related Articles: