बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान ICU में भर्ती

Kumari Mausami

अभिनेता इरफान खान एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हैं। देश भर में चल रहे तालाबंदी के बीच, अभिनेता को कथित तौर पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया जिसके परिणामस्वरूप उन्हें तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता थी। Aajtak.in की रिपोर्ट के अनुसार, 53 वर्षीय अभिनेता को अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे उनके साथ हैं।

 


अभिनेता तब से बीमार हैं, जब उन्हें कुछ समय पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, और उसी के लिए चिकित्सा ध्यान में रखा गया है।

 


इरफान खान फिलहाल अपनी मां के खोने का शोक मना रहे हैं। अभिनेता की मां सईदा बेगम ने शनिवार को जयपुर में अंतिम सांस ली, जहां वह रहती थीं। हालांकि, चल रहे लॉकडाउन के कारण, अभिनेता शारीरिक रूप से अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके और कथित तौर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने अंतिम सम्मान का भुगतान किया।

 

 

इससे पहले, इरफान खान ने कैंसर के साथ अपने काम के बारे में खोला और कैसे उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने कठिन समय के दौरान उनके साथ खड़े रहे। अभिनेता को मार्च 2018 में एक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और कैंसर के इलाज के दौरान और उसके बाद वापस यात्रा कर रहा था। मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी ने उन्हें कैंसर से उबरने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा: "सुतापा को क्या कहना है? वह 24/7 की है। वह देखभाल करने में विकसित हुई है और अगर मुझे जीवित रहना है। , मैं उसके लिए जीना चाहता हूं। ” इरफान ने कहा: "वह मेरे लिए अभी भी इसे बनाए रखने का कारण है।"

Find Out More:

Related Articles: