आखिर क्यों, लॉकडाउन के बीच फेमस टीवी एक्ट्रेस ने मुंडवाए अपने बाल

Kumari Mausami

टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम जया भट्टाचार्य ने कैंसर रोगियों की मदद करने के लिए अपने बाल मुंडवा लिए हैं। जया भट्‌टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने हेडशेव के बारे में बताया है। हालांकि वीडियाे में उन्होंने रबर बैंड न मिलने, सिर दर्द होने, कोरोनावायरस के दौरान रोज रोज हेयर वॉश के कारण होने वाली सर्दी-जुकाम से बचने का रीजन भी बताया है। लेकिन आखिर में वे कहते हुए नजर आ रही हैं कि वे अपने बाल कैंसर पेशेंट्स के लिए विग बनाने डोनेट करेंगी। 

 


इंस्टाग्राम पर इस पूरे वाकये का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सरप्राइज, ये काफी समय से करना चाहती थी, लेकिन कभी पर्याप्त प्रेरणा नहीं मिली। अब ये मुझे और ज्यादा आजादी के साथ बेहतर काम करने में मदद करेगा। जया लॉकडाउन के दौरान स्ट्रीट डॉग्स को लेकर काफी केयरिंग हैं। वे कई घायल डॉग्स का इलाज करवाती भी नजर आई हैं। जिसके वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

 

 

नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, देश में COVID-19 मामलों की कुल संख्या मंगलवार को बढ़कर 18,985 हो गई। देश ने 603 मौतें भी दर्ज की है। पिछले 24 घंटों में 1,329 मामले और 44 मौतें हुई हैं। सक्रिय मामले 15,112 हैं और 3,259 मरीज ठीक हुए हैं। देशभर में लॉकडाउन लागू है।

Find Out More:

Related Articles: