सौतेले पिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर दीया मिर्ज़ा ने खुलकर की बात

Kumari Mausami

कुछ दिनों पहले ही अपने पति से अलग हुई एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में दीया ने अपने माता-पिता के अलगाव के दौर के बारे में बात की है, जिसमें उन्होंने बताया कि यह तब हुआ था जब वह काफी छोटी थी और दुखी भी थी। 

 

 

 


हालिया दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि 'एक बच्चे के रूप में मुझे याद है कि मेरे माता-पिता दोनों किस तरह के संघर्ष से गुजर रहे थे और एक साथ न रहने के विचार में ही समाधान खोज रहे थे। वे एक-दूसरे की बहुत देखभाल करते थे, वे एक-दूसरे से प्यार करते थे। वे बस एक साथ नहीं रह सकते थे, क्योंकि वे जिंदगी से अलग चीजें चाहते थे और कभी-कभी, ऐसा होता है। 

 

 

 

 

दीया ने अपने सौतेले पिता के बारे में कहा, 'मेरे सौतेले पिता उदाहरण पेश करे वाले इंसानों में से थे। उन्हें अपने पिता के रूप में स्वीकार करने में मुझे बहुत समय लगा। लेकिन उन्होंने समझदारी दिखाते हुए मेरे साथ दोस्ती की थी। 18 साल की उम्र में हैदराबाद छोड़ने और उनकी देखभाल से दूर आने से ज्यादा किसी चीज ने मेरा दिल नहीं तोड़ा। मैंने जन्म देने वाले पिता को तब खो दिया जब मैं कुछ भी नहीं थी और मैंने 23 साल की उम्र में अपने सौतेले पिता को भी खो दिया। दोनों पुरुषों ने जीवन के प्रति मेरी समझ को काफी प्रभावित किया।'

 

 

Find Out More:

Related Articles: