आलिया भट्ट ने शादी पर दिया ऐसा बयान, रणबीर कपूर सुनेंगे तो गुस्सा हो जाएंगे!

Singh Anchala
नयी दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने काम की वजह से नहीं अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हर हफ्ते या महीने उनकी शादी की डेट से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। कभी इस कपल की शादी की तारीख होती है तो कभी हनीमून डेस्टिनेशन, हालांकि इस कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है।

अब शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है। आलिया ने एक चैनल से कहा है कि मीडिया में आ रही शादी की खबरें किसी एंटरटेनमेंट से कम नहीं हैं. ये खबरें उनके लिए सिर्फ एंटरटेनमेंट का सॉर्स हैं। हर हफ्ते शादी की डेट को लेकर नई अफवाह सामने आती रहती है। इस इंटरव्यू में आलिया ने उन खबरों को नकार दिया, जिसमें कहा गया था कि उनकी शाही शादी की तैयारियां चल रही हैं और कपूर फैमिली के रिश्तेदारों को न्योता भेज दिया गया है। हालांकि आलिया के इस जवाब पर कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं। उन्होंने सीधे मना करने के बजाय 'एंटरटेनमेंटट' की बात क्यों कही?

बता दें कि कुछ दिन पहले ये खबरें भी आई थीं कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर शादी की तैयारियों में लगे हैं। वे चाहते हैं कि शादी की रस्में कृष्णाराज प्रोपर्टी में हों तो इसके लिए वहां रेनोवेशन का काम भी करवा रहे हैं। कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम पूरा होते ही रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी। यह भी कहा गया था कि प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग पूजा भी करवाई जाएगी।  इसकी वजह नीतू का आध्यात्मिक होना है। वह चाहती हैं कि उनके बेटे की शादी पूरे विधि-विधान से हो।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं।

Find Out More:

Related Articles: