उर्वशी रौतेला ने Valentine's Day पर शेयर किया ऐसो Video, लोग बोले- सस्‍ता नशा किया है क्‍या?

Singh Anchala
मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फोटोज और बोल्‍ड इमेज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों वह अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में थीं, जो फिल्म भूल भुलैया के मंजुलिका कैरेक्टर की याद दिला रही थी। अब उर्वशी ने खुद अपनी एक वीड‍ियो शेयर कर खुद का मजाक बना लिया है। इस वीडियो में उर्वशी किसी से आई लव यू कहने की मांग कर रही हैं।

दरअसल, उर्वशी ने दिल्ली की लड़कियों की मिमिक्री करते हुए वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'इस वैलेंटाइन वीक दिल्ली की लड़कियां कुछ ऐसी होंगी- आप बोलो आई लव यू, बस एक बार बोल दो।' वीडियो में उर्वशी जिद करते हुए बार बार आई लव यू कहने को कह रही हैं।

उनके इस वीडियो पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर द‍िया है। एक यूजर ने उनके सस्‍ता नशा करने की बात कही है तो वहीं कुछ लोग उनकी तुलना राखी सावंत से कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- क्या फूंका है बहन? तो वहीं दूसरे यूजर ने ल‍िखा, 'लगता है बॉलीवुड को दूसरी राखी सावंत मिलने वाली है।' एक यूजर ने ल‍िखा, 'तुम भी राखी सावंत बनने की राह पर निकल पड़ी हो। हम एक और राखी सावंत को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।'

अगर उनकी फिल्‍मो की बात करे तो उर्वशी रौतेला इससे पहले पागलपंती, हेट स्‍टोरी 4 और ग्रेट ग्रैडं मस्‍ती में नजर आई थीं में नजर आई थीं।

Find Out More:

Related Articles: