सलमान खान बनें लव गुरु, समझाने लगें रिलेशनशिप का सबसे बड़ा उसूल

Kumari Mausami

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है. सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर रह चुका है. अभी उनके यूलिया वंतूर को डेटिंग करने की खबरें हैं. सलमान की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. लेकिन अब उम्र के 54वें पड़ाव पर पहुंच चुके सलमान खान यंगस्टर्स को रिलेशनशिप्स के उसूलों को समझा रहे हैं.

 

 

बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान का लव गुरु अवतार देखने को मिल रहा है. जो कंटेस्टेंट्स की रिलेशनशिप पर उन्हें सलाह मशवरा दे रहे हैं. उनके मुद्दों को सुलझा रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये कि सलमान खान सेलेब्स को रिलेशनशिप में ईमानदार होने का पाठ पढ़ा रहे हैं. उन्हें रिश्तों में लॉयल रहने की नसीहतें दे रहे हैं. जानते हैं सलमान किन-किन सेलेब्स के लिए लव गुरु बने हैं.

 

 

1. रश्मि देसाई-अरहान खान

रश्मि देसाई-अरहान खान के रिश्ते का ड्रामेटिक एंगल बिग बॉस में दिखा. दोनों ने शो में अपने रिश्ते को पब्लिक किया. लेकिन उनके अफेयर पर तब ब्रेक लगा जब सलमान खान ने अरहान की शादी-बच्चे का सच नेशनल प्लेफॉर्म पर रिवील किया. अरहान की बदनामी तो हुई ही. उन्हें सलमान खान से रश्मि को धोखे में रखने पर डांट भी पड़ी. हालांकि बाद में बिग बॉस हाउस में जाकर सलमान ने दोनों के बीच पैचअप कराने की भी कोशिश की.

 

 


2. आसिम रियाज-हिमांशी खुराना

आसिम रियाज ने शो में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया. लेकिन हिमांशी ने सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया. इस बीच खबरें आईं कि आसिम पहले से रिलेशनशिप में हैं, उन्होंने बिना ब्रेकअप किए हिमांशी को प्रपोज किया. रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने आसिम को सख्त वॉर्निंग देते हुए कहा अगर उन्हें मालूम पड़ा कि वे उनका बाहर ब्रेकअप नहीं हुआ है तो वे आसिम को छोड़ेंगे नहीं. सलमान ने सभी घरवालों पर तंज कसते हुए कहा कि कैसे आप लोग बिना पुराना रिश्ता खत्म किए नए रिश्ते में एंट्री कर सकते हो?

 

 


3. पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा

पारस छाबड़ा की शो में माहिरा शर्मा से नजदीकियां बढ़ रही हैं. जबकि वे अकांक्षा पुरी संग रिलेशन में हैं. शो में पारस बार-बार अकांक्षा से ब्रेकअप की बात करते हैं, उन्हें नीचा दिखाते हैं. इसी बात से अपसेट होकर सलमान खान ने पारस की क्लास लगाई. उन्हें अपने रिलेशन को क्लियर करने को कहा. ये भी कहा कि वे माहिरा की फीलिंग्स के साथ खेल रहे हैं.

 

 

4. मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह

विशाल-मधुरिमा का रिलेशनशिप नेशनल जोक बन गया है. एक दूसरे को पीटने और थप्पड़ मारने के अलावा उन्होंने बिग बॉस में कुछ नहीं किया. सलमान ने दोनों को मर्यादा में रहने के साथ एक-दूजे की रिस्पेक्ट करने की भी सलाह दी. लेकिन एक्स कपल्स पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

 

 

5. सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

बीते दिनों शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ओवर पोजेसिव नेचर देखने के बाद सलमान खान ने इंटरफेयर किया था. सलमान ने सिद्धार्थ को समझाते हुए कहा था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं. इसलिए वे उन्हें समझाए कि बाहरी दुनिया बिल्कुल अलग है. इसलिए खुद को कंट्रोल में रखें. सिद्धार्थ ने भी सलमान की ये बातें समझी और अपने हिसाब से शहनाज से डीलिंग की.

Find Out More:

Related Articles: