रजनीकांत की 'दरबार' का फैंस में जबरदस्त क्रेज, 'छपाक'-'तान्हाजी' का क्या होगा?

Singh Anchala
नयी दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत की 'दरबार' रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज़ होने पर रजनीकांत के फैन्स जश्न हर जगह जश्न मनाते दिख रहे हैं। फिल्म देखने के लिए लोग सुबह 5 बजे से ही दर्शको की जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है। 9 तारीख को फिल्म रिलीज हुई, लेकिन चेन्नई में फैन्स ने 8 तारीख की रात से ही सिनेमाघरों के बाहर डेरा डाला हुआ था। कई फैन्स ने केक काटकर और आतिशबाजी के साथ फिल्म के रिलीज को सेलिब्रेट किया।

बेशक, दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म में रजनीकांत पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो खुद कहते दिख रहे हैं- आई एम बैड कॉप। बेशक रजनीकांत 70 साल के हो चुके हैं, लेकिन उनका क्रेज कहीं भी कम नहीं हुआ है। इसे डायरेक्टर किया है- एआर मुरुगदास ने। साथ ही इस फिल्म में सुनील शेट्टी विलेन बने हैं। प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी अहम भूमिका में हैं।

रजनीकांत स्टाइल में दमदार एक्शन और डायलॉग तो इस फिल्म में है ही। साथ में है रजनी और नयनतारा के रोमांस का डोज, जो फैंस को ये फिल्म देखने के लिए मजबूर कर रहा है।

लोग लिख रहे हैं कि रजनीकांत सर आपकी फिल्म के सामने किसी ओर का टिक पाना असंभव है। 2020 की ये सबसे बड़ी फिल्म है। मैं इसे कई बार देख सकता हूं। तमिलनाडु में तो इस फिल्म ने रिकॉर्ड ओपनिंग की है। कई लोगों ने ट्वीट करके इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है।

दुबई में लोग सिनेमाहॉल में ही जश्न मनाते दिखे। फिल्म में रजनीकांत की एंट्री के दौरान फिल्म को कुछ रोक दिया गया, तभी वहां मौजूद लोग अपनी सीटों पर डांस करने लगे।

बता दें कि साउथ में रजनीकांत को भगवान की तरह पूजा जाता है। लोग रात में थियेटरों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं। तमिलनाडु में थियटरों के बाहर रजनीकांत के बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर्स लगाने के साथ उनका दूध से अभिषेक भी किया गया।

विदेशों में रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक रजनीफैन ने अपने साथियों के साथ केक काटकर उनकी फिल्म रिलीज का जश्न मनाया।

रजनीकांत के फैंन्स जबरदस्त आतिशबाजी भी करते दिखाई दिए।सिनेमाघरों में खास तरह की लाइटिंग से भी सजाया गया। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि ये फिल्म 'बाहुबली' को टक्कर दे सकती है।

 

Find Out More:

Related Articles: