अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर अनुराग कश्यप का जवाब- 'आप सेहत का रखें ख्याल, गब्बर को हम देखेंगे'

Singh Anchala
साल 2019 अलविदा कहने को तैयार है। ऐसे में लोग अपने तरीके से इसे बॉय बोल रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी अपने स्टाइल से इसे अलविदा कहा। अमिताभ ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की। इस ट्वीट पर और तड़का लगाने काम अनुराग कश्यप ने किया। उन्होंने रिट्वीट कर ना सिर्फ अमिताभ को सेहत का ख्य़ाल रखने की सलाह दी, बल्कि वर्तमान परिस्थितियों की ओर इशारा भी किया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं, ज़्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस .... 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फ़र्क़ है।'  अमिताभ यहां 2019 और 2020 के जरिए महौल हल्का करने की कोशिश कर रहे थे।

इस ट्वीट पर डायरेक्टर और फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप की जवाब आया। उन्होंने लिखा,'इस बार फ़र्क़ उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फ़र्क़ बहुत बड़ा है । फ़िलहाल, आप कृपया अपनी सेहत का ख़्याल रखें। अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं । इस बार सामने गब्बर हो या लॉयन या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।' जैसा कि आप जानते होंगे गब्बर, लॉयन और शाकाल अपने समय के विलेन थे, जिसका सामना अमिताभ के एंग्री यंगमैन से हुआ था।

इस बार फ़र्क़ उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फ़र्क़ बहुत बड़ा है । फ़िलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ख़याल रखें ।अपने हिस्से का आपने ७० के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं । इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की सेहत की कुछ समय से थोड़ी-सी अस्थिर चल रही है। बीमार होने की वज़ह से वह नेशनल अवॉर्ड्स समाहरो में भी भाग नहीं ले पाए थे। इसके अलावा उन्होंने कुछ समय पहले ब्लॉग लिखकर रिटायरमेंट के संकेत दिए थे। उन्होंने लिखा था,'मेरा दिमाग कुछ और कर रहा है उंगलियां कुछ और, यह एक संदेश है कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए'। फिलहाल, अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

Find Out More:

Related Articles: