Indian Idol 11 : अनु मलिक को रिप्लेस करेंगे हिमेश रेशमिया

Singh Anchala
नयी दिल्ली । टीवी शो इंडियन आइडल से बाहर हुए अनु मलिक की जगह अब हिमेश रेशमियां जज की कुर्सी पर बैठेंगे। हालांकि अनु मलिक ने दावा किया था कि वे तीन हफ्ते की छुट्टी पर जा रहे हैं और हिमेश रेशमिया शो में उनकी जगह लेंगे। अब लगता है कि अनु मलिक की इस शो पर वापसी मुश्किल है। 

हिमेश ने टीओआई से बातचीत में कहा कि वह लगातार यह शो देख रहे है। इसलिए वह शो के प्रतिभागियों की प्रतिभा, उनकी क्षमता और आवाज के टेक्सचर से वाकिफ है। उन्हें बीच में शो ज्वाइन करने से कोई समस्या नहीं है। 

हिमेश ने आगे कहा, मैं अपने दिल और आत्मा से यह काम करुंगा। प्रतिभागियों को प्यार और सही सलाह से गाइड करुंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिर्फ तीन हफ्ते तक इंडियन आइडल का हिस्सा होंगे, तब हिमेश ने कहा कि वे अपनी डेट देख रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह शो के अंत तक इसका हिस्सा रहेंगे। हिमेश रेशमिया अब नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शो को होस्ट करेंगे। 

बता दें कि अनु मलिक काफी दिनों से मिटू के आरोपों से घिरे हुए थे। सिंगर सोना महापात्रा ने रियलिटी शो 'इंडियन आईडल' के जज के पद से अनु मलिक के हटने को यौन उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं की 'सांकेतिक जीत' बताया है। 

Find Out More:

Related Articles: