इस वजह से रिलीज़ होते ही विवादों में फंसी 'कमांडो 3'

Kumari Mausami

विद्धुत जामवाल स्टारर फिल्म कमांडो 3 रिलीज होने के साथ ही कंट्रोवर्सी में पड़ गई है. सीन की शुरुआत एक पहलवान द्वारा स्कूल की बच्ची के साथ खुलेआम बदतमीजी के साथ हुई है. इस पांस मिनट के वीडियो में पहलवान द्वारा बच्ची के स्कर्ट को उठाते हुए शॉट पर लोग बवाल मचा रहे हैं.

 

 

दरअसल, कमांडो 3 के इस सीन में एक स्कूल की बच्ची लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण की वीडियो वायरल करने की बात करती है. उसकी वीडियो सुनने के बाद पहलवान उसे धमकी देने लगता है. वह लड़की के नजदीक जाकर उसके स्कर्ट को उठाने लगता है. 

 

 

लोगों ने कहा पहलवान को बदनाम करने की कोश‍िश

फिल्म का यह सीन डिस्टर्ब‍िंग है जिसपर लोग आपत्त‍ि जता रहे हैं. यूट्यूब पर मौजूद इस पांच मिनट के वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर इस सीन का विरोध किया है. लोगों का कहना है कि इस सीन में पहलवानों को दिखाना गलत है. यूजर्स ने लिखा है कि पहलवान महिलाओं की इज्जत करते हैं और फिल्म में यह सीन उनके कैरेक्टर के खिलाफ है.

 


कुछ यूजर्स ने कमेंट किया है, 'कुश्ती को इसमें ना लाएं...पहलवान कभी इस तरह की गंदी हरकत नहीं करते हैं'. वहीं एक यूजर ने कमांडो 3 को बॉयकॉट करने की मांग तक कर दी है. एक व्यूअर ने लिखा, 'बच्चों की न्यूडिटी दिखाकर आप बस पब्लिसिटी चाहते हैं'. एक यूजर ने लिखा, 'अपने स्क्रिप्ट को प्रमोट करने के लिए हमारे पहलवान को बदनाम मत करो'.

 


प्रोड्यूसर ने बताया इसे बोल्ड स्टेप

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने फिल्म के इस इंट्रोडक्टरी सीन को बोल्ड स्टेप कहा है. उन्होंने कहा, 'ऑडियंस तक पहुंचने के लिए नए तरीकों की खोज ही चाबी है. हमने इस तरह का इंट्रोडक्टरी सीन रखकर फिल्म की शुरुआत एक बोल्ड स्टेप से की है. यह एक गैंबल है लेकिन हमें विश्वास है कि इस क्ल‍िप को देखने के बाद ऑडियंस पूरी फिल्म देखना पसंद करेंगे'.

 

 

फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. इसमें विद्धुत जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन लीड रोल में हैं. अब त‍क फिल्म को ठीक-ठाक पब्ल‍िक रिव्यूज मिल चुके हैं.

Find Out More:

Related Articles: