मशहूर अभिनेत्री काइली जेनर ने स्किनफिट ड्रेस में ढाया कहर, रेड लुक देख फैंस हुए दीवाने

Kumar Gourav

हाॅलीवुड स्टार काइली जेनर अक्सर अपनी हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। 22 की काइली एक मॉडल ,बिजनेसमैन, अरबरति होने के साथ-साथ एक बेटी मां भी हैं। काइली आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

 

हाल ही में एक बार फिर हसीना की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों में काइली रेड लुक में कहर ढा रही हैं। लुक की बात करें तो हसीना रेड कलर की स्किनफिट ड्रेस में दिख रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, रेड आइशेडो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। काइली की हाॅटनेस देख आप अपने दांतों तले उंगुली दबा लेंगे।

 

 

हसीना की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। काइली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि काइली छोटी से उम्र में भी कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। काइली की एक बेटी भी हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई बिलकुल अंदाजा नहीं लगा सकता है क्योकि काइली है ही इतनी हॉट। मॉडल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके बाद सभी जगह काइली की ही चर्चा होना शुरू हो जाती है।

Find Out More:

Related Articles: