रानू मंडल का वीडियो देख गुस्साए लोग, कहा- अब इज्जत खत्म

Singh Anchala
मुंबई। रानू मंडल जिन्होंने अपनी पहचान टैलेंट और विनम्रता के दमपर बनाई आज उसी पहचान पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। लता मंगेशकर का गाना गा रही रानू मंडल के एक वीडियो ने जिस तरह उन्हें रातों-रात लोगों की फेवरेट सिंगर बना दिया था, ठीक उसी तरह उनके हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो ने रानू को लोगों की नफरत दिलाना भी शुरू कर दिया।  इस वीडियो में रानू एक महिला फैन के छूने पर बुरी तरह नाराज होती दिख रही हैं। इस फैन ने रानू से सिर्फ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की थी। बस रानू की यही बात लोगों को पसंद नहीं आई।


रानू आज तक जिन सोशल मीडिया यूजर्स की फेवरेट थीं, वही रानू के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने रानू के लिए लिखा- 'इज्जत खत्म'। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'घी कम ही लोगों को हजम होता है'। एक अन्य ने लिखा- 'दीदी ऐसे कैसे चलेगा। एक गाना तो आ गया अब और कोई गाना चलने वाला नहीं है'। वहीं कुछ का कहना है कि 'औकात भूल गई'। इसके अलावा कई लोगों ने रानू को घमंड ना करने की नसीहत दी है।


एक मौका वो भी था जब सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने रानू को ऑरिजनल रहने की नसीहत दी थी और लोगों को लता मंगेशकर की बात भी ठीक नहीं लगी थी। सोशल मीडिया पर सभी रानू मंडल के सपोर्ट में पोस्ट करते हुए नजर आ रहे थे लेकिन रानू की एक हरकत ने फैंस को ऐसा निराश किया कि अब सभी रानू को ही भद्दी बातें सुना रहे हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि इस मामले पर रानू अपना पक्ष रखने के लिए सामने आती हैं या नहीं।


बता दें कि एक समय ऐसा था जब रानू मंडल रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर बॉलीवुड के गाने गाती थीं और राहगीर उस गाने को सुनकर रानू को कभी पैसे तो कभी खाने के लिए कुछ दे दिया करते थे। वहीं एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर रानू का एक वीडियो शेयर किया जो रातों-रात वायरल हो गया।


Find Out More:

Related Articles: