दिवाली के दिन दीये से लगी निया शर्मा के लहंगे में आग...

Singh Anchala

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा के लहंगे में दिवाली के दिन आग लग गई। दरअसल, दिवाली के दिन एक दिये से निया के लहंगे में आग लग गई थी, लेकिन उसपर तुरंत आग पर काबू पा लिया और अच्छी बात यह रही कि उन्हें कुछ नहीं हुआ।

 

उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर शेयर कर बताया कि दिवाली मनाते समय उसमें आग लग गई थी। उन्होंने लिखा, एक दीये की ताकत! सेकेंड्स में आग लग गई। उन्होंने आगे लिखा, मैं कपड़ों की परत के कारण बच गई या शायद कोई ताकत थी जो आपकी रक्षा करती है।


निया शर्मा ने दिवाली के दिन इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को दिवाली विश किया था। निया इस तस्वीर में उसी लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें बाद में आग लग गई थी।


निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के सीरियल 'काली - एक अग्निपरीक्षा' से की थी, लेकिन उन्हें 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से पहचान मिली। इसके अलावा निया के एकता कपूर के शो 'नागिन 4' में नागिन बनने की भी चर्चा है।


निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनको बिंदास तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आती हैं। निया साल 2016 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला रह चुकी हैं।


Find Out More:

Related Articles: