एक के बाद एक 'कबीर सिंह' की बंदी को मिल कई फिल्मों के मिल रहे, अब कार्तिंक संग करेंगी रोमांस

Gourav Kumar
हाल ही में आई बॉलीवुड कि शानदार फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद कियारा अडवानी की भी बॉलीवुड में डिमांड बढ़ गई है। बता दें कि इस फिल्म में शहीद कि दमदार एक्टिंग तो दिखी ही थी मगर इसके साथ ही साथ कियारा ने भी अपनी एक्टिंग से कई लोगों को इम्प्रेस किया है और अब उनके हाथ कई बड़े वैनर की फिल्में लग गई हैं। गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसी सिलसिले में अब कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल-भुलैया 2' में कियारा अडवानी भी मुख्य भूमिका में होंगी। इसे अनीस बज़मी डायरेक्ट कर रहे हैं, हालांकि फिल्म 31 जुलाई 2020 में रिलीज होगी।



'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी', तेलगू मूवी 'भारत अने नेनू' में कियारा ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी थी।  'कबीर सिंह' के बाद प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी के साथ काम करने के बाद अब 27 वर्षीय एक्टर कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में रोमांस करतीं नजर आएंगी। 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया ' को भी अनीस बेज़नी ने डायरेक्ट किया था। कियारा ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ब्रेकिंग न्यूज दी है, उसने कैप्शन में लिखा है,  भूल-भुलैया को आपके साथ शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित है। भूल-भुलैया की इस यात्रा के शुरू होने का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।"



कियारा ने कहा, "भूल भुलैया जैसी हॉरर फिल्म वह पहली बार करेंगी। मैं इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट की बहुत बड़ी फैंन रही हूं। इसलिए अब इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं अनीस सर द्वारा निर्देशित फिल्म में पहली बार काम करुंगी। वह मेरी सबसे स्पेशल फिल्म मेकर्स में से एक हैं। डायरेक्टर अनीस बेज़मी ने कहा, "मैं हमेशा यंग एक्टर्स के साथ काम करने के लिए इच्छुक रहता हूं, यह मेरा कार्तिक और कियारा के साथ पहला प्रोजेक्ट है। मुझे यकीन है कि वे दोनों नई उर्जा के साथ बेहतर काम दिखाएंगे और फिल्म ब्लॉक बास्टर साबित होगी।

Find Out More:

Related Articles: