जाह्नवी और कार्तिक के साथ 'दोस्ताना 2' में होगा ये तीसरा एक्टर

Kumari Mausami
करण जौहर ने अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' के कास्ट की घोषणा कर दी है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के बाद दोस्ताना 2 के दूसरे हीरो होंगे टीवी के फेम एक्टर और मॉडल लक्ष्य । धर्मा प्रोडक्शन पूरे जोर शोर के साथ लक्ष्य को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। इस बात की जानकारी आज खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।


करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य को चुनने की बात कही है। सोशल मीडिया पर लक्ष्य  की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ने लिखा धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लांच कर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं। लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से डेब्यू कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम साथ में दमदार सफर शुरू करेंगे। स्वागत करें लक्ष्य का और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें..'। दोस्ताना 2 का निर्देशन कर रहे हैं Collin D'Cunha। जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर। 


बता दें कि 2008 में आई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना' काफी सुर्खियों में रही थी। प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की यह फिल्म हिट रही थी। लिहाजा, जबसे इसकी सीक्वल की घोषणा की गई है, फैंस काफी उत्साहित हैं। 11 सालों के बाद अब  दोस्ताना 2 आ रही है। 

Find Out More:

Related Articles: