ब्रेकअप की खबरों के बीच साथ दिखे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को अक्सर साथ में देखा जाता है। कई बार उनके रिश्ते को लेकर खबरें आती रहती हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे कंफर्म नहीं किया है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन अपने भाई के रिलेशनशिप स्टेटस पर एक अपडेट साझा करते हुए कहा है कि वह 100 प्रतिशत सिंगल हैं। चैट शो 'बाय इन्वाइट ओनली' में शामिल हुईं कृष्णा ने अपने भाई टाइगर के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी बात की जो कथित तौर पर अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं।इतना ही नहीं, कृष्णा ने दिशा के लिए कहा था कि वे उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ सेट करना चाहती हैं। इसके बाद से ही टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरें आने लगी।


हालांकि अब टाइगर और दिशा एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। ये फोटोज डायरेक्टर मोहित सूरी के ऑफिस के बाहर की हैं। यहां दिशा वाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग वाइट मिनी स्कर्ट में हॉट लग रही थीं। उनके क्रॉप टॉप पर हार्ट बने हुए थे। इस ऑल वाइट लुक को दिशा ने वाइट स्नीकर्स से पूरा किया था। वे सबटल मेकअप में दिख रही थीं। वहीं टाइगर ब्लू डेनिम्स और ब्लैक टी-शर्ट में स्मार्ट लग रहे थे। टाइगर और दिशा की ये फोटोज देख कर सोशल मीडिया यूजर्स बेहद कंफ्यूज हो गए।


एक यूजर ने लिखा कि क्या मामू बनाया कृष्णा श्रॉफ ने, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि मुझे लगा कि टाइगर की बहन ने कहा था कि मेरे भाई सिंगल हैं। वहीं एक यूजर ने कहा कि मैं बहुत कंफ्यूज हूं। हालांकि टाइगर और दिशा के फैन इन्हें साथ में देखकर बेहद खुश हैं।


वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ उनके आइडल ऋतिक रोशन दिखेंगे, वहीं वाणी कपूर फीमेल लीड में है। वॉर 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है। वहीं दिशा फिल्म मलंग में काम कर रही हैं। इसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू हैं।




Find Out More:

Related Articles: