श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, अब पति ने ये कहा

Kumari Mausami
टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी फेम रह चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की आजकल निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल चल रही है। आपको बता दें कि, श्वेता तिवारी की पहली शादी टूट गई थी, लेकिन दूसरी शादी में भी उन्हें अब परेशानियों का सामना करना पर रहा है। अभी हाल ही श्वेता ने अपनी 19 साल की बेटी के साथ दुर्व्यवहार की वजह से अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर्रवाई थी। पति अभिनव को पुलिस ने अरेस्ट किया। अभिनव अभी जमानत पर हैं।



पिछले दिनों वह एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंच थे। वहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर बोला। उन्होंने कहा कि जब वह जेल में बंद थे तो उनसे मिलने श्वेता आई थीं। लेकिन, ज्यादा कुछ नहीं बोला, उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है। जब उनसे पलक के लगाए आरोप पर पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।



उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लगे हैं उनसे मैं परेशान हूं। धीरे-धीरे रिकवर कर रहा हूं। उम्मीद है कि जल्द ही मैं नॉर्मल जिंदगी जीने लगूंगा। 



इसके पहले मीडिया में चल रही तमाम कयासों के बीच पलक तिवारी भी सामने आईं और पूरे मामले को विस्तार से बताया था। 


पलक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि 'जो खबरें आ रही हैं उनमें तथ्यों की कमी है। वह कहती हैं कि घर में कई मौकों पर मैं अपशब्दों का शिकार बनी, मेरी मां नहीं, उस दिन को छोड़कर जिस दिन शिकायत दर्ज कराने गई थी। उन्होंने (अभिनव कोहली) मेरी मां को मारा नहीं था।' 



पलक अभिनव के बारे में आगे लिखती हैं, 'उन्होंने कभी मेरी मां को नहीं मारा। न हीं उन्होंने कभी मेरा शारीरिक उत्पीड़न किया और न ही मुझे गलत ढंग से छुआ। हालांकि, वह लगातार बेहूदा टिप्पणियां और परेशान करने वाली बातें करते थे। इन चीजों को सिर्फ मैं और मेरी मां जानती हैं। कोई भी अन्य औरत इस बात को सुनेगी तो वह बेहद शर्मिंदा हो जाएगी, खासकर 'पिता' से। एक पुरुष से ऐसे शब्दों की अपेक्षा किसी से नहीं की जा सकती।' 


Find Out More:

Related Articles: