बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी का आज है जन्मदिन, श्रीदेवी की अदाओं ने इन बॉलीवुड गानों को बनाया सुपरहिट

Singh Anchala
अपनी दमदार एक्टिंग और डांस से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की चांदनी एक्ट्रेस श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। 13 अगस्त 1963 शिवकाशी में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने सिने करियर में कई तरह के किरदार निभाए।श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों की पहली 'फीमेल सुपरस्टार' भी कहा जाता है। बॉलीवुड की चांदनी यानि श्रीदेवी (Sridevi) ने भले ही 24 फरवरी 2018 में दुनिया से अलविदा ले लिया था, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में बरकरार हैं। खास बात यह है कि बॉलीवुड के बहुत से गानों को श्रीदेवी ने अपने डांस की वजह से सुपरहिट कराया था। बाद में तो श्रीदेवी की इस इमेज को देखते हुए तमाम गाने तैयार भी किए गए। श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर जिक्र करते हुए उनपर फिल्माए कुछ सुपरहिट सॉन्ग का :



  


  


  


  


  


   


  


  


  


  


  



  


    


  


  


  


      


  


श्रीदेवी की फिल्मों के लिए स्पेशल निमंत्रण पत्र छपवाए गए थे। फिल्म की स्क्रीनिंग में वहीं लोग इस फिल्म को देख सकते है जिन्हें इसका निमंत्रण मिला है। इन सब चीजों से ही मालूम पड़ जाता है की श्रीदेवी सबके दिलों में किस कदर बसी हुईं हैं।

बता दें 24 फरवरी, 2018 क दुबई के होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था। श्रीदेवी की खबर हर किसी के लिए ना सिर्फ चौंकाने वाली थी बल्कि किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि वह इस दुनिया में नहीं रहीं।




Find Out More:

Related Articles: