श्रद्धा और सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Singh Anchala
बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर आज आउट कर दिया गया है। 'फ्रेंडशिप डे' पर रिलीज हुए इस ट्रेलर में दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ वरुण शर्मा और  ताहिर राज भसीन भी नजर आ रहा हैं। यूं तो ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म 'छिछोरे' दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी लेकिन कही-कही इस फिल्म की कहानी कुछ-कुछ आलिया भट्ट की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से मिलती-जुलती है।




'छिछोरे' के ट्रेलर को फिल्म की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं श्रद्धा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी छिछोरे डे मेरे सभी ट्विटर के छिछोरो को।


आपको बता दें कि यूट्यूब पर श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ये ट्रेलर काफी धमाल मचा रहा है। ये फिल्म दर्शकों को दोस्ती की एक बेहतरीन कहानी के साथ-साथ जीवन के अच्छे-बुरे अनुभवों को बड़े पर्दे पर उतारेगा। 


बता दें कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है। इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है। फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया गया है। फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे। जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी।




Find Out More:

Related Articles: