ये हैं टीवी के सबसे महंगे स्टार, एक एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी फीस

Singh Anchala
जब बात एंटरटेनमेंट की जाती है तो जाहिर तौर पर बॉलीवुड बड़ी इंडस्ट्री मानी जाती है लेकिन अगर ऑडिएंस रीच की बात करें तो ये सबसे ज्यादा टीवी इंडस्ट्री में है। टीवी के सितारे हर रोज भारत के घर-घर में पहुंचते हैं। डेली सोप के जरिए ये सितारे ऑडिएंस की रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं। शायद यही कारण है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स रिएलिटी शोज के जरिए टीवी इंडस्ट्री का रुख कर रहे हैं। तो चलिए इसी बात हम आपको बताते हैं टीवी सबसे महंगे सितारे के बारे में और इसके साथ ही बताते हैं कि ये स्टार्स एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं।


फीस के मामले में अभिनेता सलमान खान सबसे ऊपर आते हैं। अगर आपको याद हो तो वो हर साल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के तौर पर टीवी पर नजर आते हैं। 'बिग बॉस' के 12वें सीजन तक सलमान खान की फीस 12 करोड़ रुपये थी। वहीं अब आने वाले सीजन यानी 'बिग बॉस' 13 के लिए सलमान खान 13 करोड़ चार्ज करेंगे। वहीं पूरे सीजन की बात करें तो सलमान खान की फीस का बजट 200 करोड़ के आस-पास बैठता है।



सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस' को बीते 9 सालों से होस्ट कर रहे हैं। वो इस शो पर हफ्ते में दो बार नजर आते हैं। वीकेंड पर दिखने के लिए सलमान खान 'बिग बॉस' के मेकर्स से तगड़ी फीस चार्ज करते हैं... और हो भी क्यों ना, जबसे सलमान खान ने शो होस्ट करना शुरू किया है तबसे शो की टीआपी आसमान छूने लगी है।



वहीं डेली सोप की बात करें तो सबसे ज्यादा फीस अभिनेता मोहित रैना की बताई जाती है। उन्होंने शो 'देवों के के देव महादेव' के लिए हर दिन करीब 2 लाख फीस चार्ज की थी। ये शो अपने वक्त का हाईएस्ट टीआरपी वाला शो बन गया था।



इसके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठा लाल यानी अभिनेता दिलीप जोशी हर दिन की फीस के तौर पर 1.7 लाख लेते हैं। वहीं टीवी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा फीस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन यानी दिशा वकानी की बताई जाती है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक-एक एपिसोड के लिए 1 लाख 40 हजार फीस लेती हैं।



Find Out More:

Related Articles: