इस मशहूर कॉमेडियन के साथ कैमरे में कैद हुई साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, देखें तस्वीरें

Gourav Kumar
आज के समय में कोई भी इंसान लोकप्रियता का मोहताज नहीं है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज हमारे पास एक ऐसा मजबूत प्लेटफार्म है जो किसी को भी चंद मिनटों में फर्श से अर्श तक पहुंचा सकता है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया की जो की आज के समय में प्रसिद्धि के लिए एक बेहतरीन मंच बन चुका है, जिसके कारण लोग रातों ही रात आसमान की ऊंचाई तक पहुंच जाते हैं।



वैसे आपको ये भी बता दें की ऐसा किसी खास वर्ग के लोगों के लिए नही बल्कि हर वर्ग और हर तबके के लोगों के लिए संभव है और इस मंच के जरिये कोई भी कहीं से भी प्रचलित हो सकता है, मगर यहाँ पर शर्त ये है की आप बाकियों से कुछ अलग दिखें या करें तब ही आप मशहूर होंगे वरना भीड़ यहाँ पर भी कम नहीं है। खैर आज हम आपको दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें की रकुल प्रीत ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के क्षेत्रों में अपने टैलेंट और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है और आज की तारीख में वो बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। इनका जन्म 10 अक्टूबर को 1990 में हुआ था। बेहद ही ही कम समय में रकुल ने फिल्मों में प्रसिद्धि हासिल कर ली थी और आज आलम ये है की यह दक्षिण की सबसे ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेत्रीयों में से एक हैं।



लोकप्रियता के मामले में रकुल बहुत आगे निकल चुकी हैं शायद ये भी एक वजह है की अभी इन्हें हाल ही में इन्हे दक्षिण भारत के सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के साथ भी देखा गया था। दोनों को साथ देखते ही मीडिया वालों ने कैमरे में इनकी तस्वीरें लेना चालू कर दिया। सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। आपको बता दें कि ब्रह्मानंदम दक्षिण भारत के एक ऐसे कलाकार हैं, जिनमें रोते हुए को हंसाने की क्षमता है और यही वजह है की इन्हें कॉमेडी का राजा कहा जाता है। सिर्फ इतना ही नही इनके नाम पर सबसे ज्यादा फिल्म करने के लिए गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है।

Find Out More:

Related Articles: