इस साउथ सुपरस्टार की हिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम

Kumari Mausami
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में साइन करते जा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'मुंबई सागा' का पोस्टर सामने आया है। इसके बाद वो एक और फिल्म साइन करने वाले हैं। इसके पहले वो 'रॉ' जैसी फिल्म लेकर आए, जिसमें उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हुई। इसके बाद वो निखिल आडवाणी की 'बटला हाउस' में व्यस्त हो गए थे, जिसकी शूटिंग इस समय चल रही है। अब बता दें, वो साउथ की हिट फिल्म के हिंदी रीमेक को साइन करने वाले हैं।



बता दें, जॉन अब्राहम ने साउथ सुपरस्टार अजीत की 'वेदलम' रीमेक भी साइन करने का मन बनाया है, जिसमें वो अजीत वाला किरदार निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने वेदलम के राइट्स आधिकारिक तौर पर खरीदे हैं, जिसे वो हिन्दी में बनाएंगे. भूषण कुमार को वेदलम काफी अच्छी लगी थी, जिसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम से इसके रीमेक के लिए बात की थी। जॉन ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तुरंत ही हां कह दी, हालांकि अभी उन्होंने वेदलम हिन्दी रीमेक को आधिकारिक तौर पर साइन नहीं किया है।’ 



'वेदलम' हिन्दी रीमेक को ऐसे बनाया जाएगा कि इसे पूरे भारत के दर्शक देख सके। फिल्म के लिए अभी डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है, जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसे ही डायरेक्टर के नाम का ऐलान होगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अभी और कोई कलाकार साइन नहीं किए गए हैं। इनका चुनाव भी स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद किया जाएगा। जल्दी ही इसके बारे में जानकारी सामने आएगी।


Find Out More:

Related Articles: