जसलीन के बाद कटरीना संग जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप, BB13 कर सकते हैं होस्ट

Singh Anchala
बिग बॉस 13 में धमाल मचने वाला है. इसकी खास वजह ये भी है कि इस बार रियलिटी शो में सेलेब्रिटी ही देखने को मिलेंगे. कॉमनर्स को सीजन 13 में एंट्री नहीं दी गई है. बिग बॉस 13 में भजन सम्राट अनूप जलोटा भी नजर आएंगे. इसकी पुष्टि वे खुद कई इंटरव्यू में कर चुके हैं.

एक वेबसाइट को दिए हालिया इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने बिग बॉस 13 को सलमान खान संग होस्ट करने की भी बात की. उन्होंने कहा- मैं बिग बॉस के घर में जा रहा हूं. मैं सलमान खान के साथ शो भी को-होस्ट कर सकता हूं.

इससे पहले भी भजन सम्राट ने बिग बॉस 13 में आने की इच्छा जताई थी. एक इवेंट में उन्होंने कहा था, मैं पिछले सीजन में हॉलिडे मनाने और रिलैक्स करने के लिए शो में गया था. अब मैं बिग बॉस 13 में भी जा रहा हूं. 

पिछले सीजन में अनूप जलोटा शो में अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ गए थे. दोनों के रिलेशन पर काफी सवाल भी उठे थे. हालांकि सीजन 13 में विचित्र जोड़ी कॉन्सेप्ट नहीं रखा गया है. जब अनूप जलोटा से पूछा गया कि वे इस साल किस जोड़ी के साथ शो में जाना चाहेंगे? जवाब में अनूप जलोटा ने कटरीना कैफ का नाम लिया. 

पिछले दिनों अनूप जलोटा का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो केसरिया बालम रिलीज हुआ है. इस वीडियो में बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर और सोमी खान को कास्ट किया गया. बिग बॉस में सोमी और दीपक की केमिस्ट्री चर्चा में रही थी. 

अनूप जलोटा ने बिग बॉस में आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. एंट्री के वक्त वे और जसलीन मथारू कपल बनकर आए थे. दोनों ने एकदूसरे को डेट करने की बात कही थी. बिग बॉस के घर में ये सब होता देख जसलीन के पिता काफी भड़क गए थे.

हालांकि, बाद में जब अनूप जलोटा घर से बाहर आए तो उन्होंने कहा कि जसलीन उनकी शिष्या है और दोनों के बीच म्यूजिकल रिलेशन है. कोई फिजिकल रिश्ता नहीं. बाद में जसलीन ने भी घर से निकलकर अनूप जलोटा संग रिश्ते को प्रैंक बताया था.




Find Out More:

Related Articles: