कंगना रनौत द्वारा गिरफ्तारी की चेतावनी के बाद दिलजीत दोसांझ ने दी प्रतिक्रिया

Raj Harsh
कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच इस समय ट्विटर पर जुबानी जंग चल रही है। इससे पहले आज, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ कहानियां पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर खालिस्तानियों का समर्थन करने के लिए दिलजीत दोसांझ को उनकी गिरफ्तारी की चेतावनी दी। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।
प्रशंसक इस पर उड़ता पंजाब के अभिनेता की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसके जवाब में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे। उन्होंने इसमें हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी जोड़ी।
ऐसा लगता है कि दिलजीत दोसांझ कंगना रनौत के साथ विवाद में नहीं पड़ना चाहते, क्योंकि उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया बहुत ही करारा और प्रभावी रखी। आखिरकार, यह नोट कंगना द्वारा कथित रूप से खालिस्तानियों का समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तारी की चेतावनी के तुरंत बाद आया।

 

कंगना अगली बार अपने निर्देशन में बनी फिल्म, आपातकाल और चंद्रमुखी 2 में दिखाई देंगी। दूसरी ओर, दिलजीत दोसांझ वर्तमान में अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म, द क्रू में काम करने में व्यस्त हैं, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन भी हैं। कंगना और दिलजीत के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है

Find Out More:

Related Articles: