नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर उदयपुर के दर्जी का सिर कलम

Kumari Mausami
राजस्थान के उदयपुर में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर स्टेटस डालने पर एक खास समुदाय के दो लोगों ने एक दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी।
जानकारी के मुताबिक, उदयपुर में धारदार हथियार से दो लोगों ने एक दुकान पर जाकर दिनदहाड़े एक दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को राजस्थान के राजसमंद इलाके से गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आरोपी कपड़े की नाप देने के बहाने एक दर्जी की दुकान पर आया और फिर दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान कन्हैयालाल के रूप में हुई है।
आरोपित हत्यारों ने न केवल धारदार हथियार से दर्जी की बेरहमी से हत्या कर दी बल्कि वारदात का वीडियो भी बना लिया। घटना सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे की है जब रियाज नाम का एक शख्स एक दूसरे के साथ मोटरसाइकिल पर पहुंचा। पीड़ित उदयपुर के भूतमहल के धन मंडी इलाके में सुप्रीम टेलर्स नाम से दर्जी की दुकान चलाता था।
इस मामले पर बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, यह बहुत दुखद घटना है। यह कोई छोटी घटना नहीं है, जो हुआ है वह किसी की कल्पना से परे है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। यह एक दुखद और शर्मनाक घटना है। आज देश में तनावपूर्ण माहौल है। पीएम और अमित शाह जी राष्ट्र को संबोधित क्यों नहीं करते? लोगों में तनाव है। पीएम को जनता को संबोधित करना चाहिए और कहना चाहिए कि ऐसी हिंसा नहीं होनी चाहिए और शांति की अपील करनी चाहिए।

Find Out More:

Related Articles: