ट्रेन में महिला के साथ होता रहा बलात्कार और यात्री हमले को फ़ोन में करते रहे रिकॉर्ड

Kumari Mausami
एक भीषण घटना में, उपनगरीय फिलाडेल्फिया में एक कम्यूटर ट्रेन में एक महिला के साथ बलात्कार किया गया, जबकि उसके सह-यात्री चुप रहे और बिना किसी हस्तक्षेप के हमले को रिकॉर्ड करने के लिए अपने फोन पकड़े हुए थे। एक प्रेस को संबोधित करते हुए, दक्षिणपूर्वी पेंसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण के पुलिस प्रमुख ने कहा कि दो दर्जन से अधिक ट्रेन स्टॉप गुजरे क्योंकि आदमी ने महिला को परेशान किया, टटोला और अंततः बलात्कार किया, लेकिन ट्रेन में मौजूद एक भी व्यक्ति ने 911 डायल नहीं किया (ऑल-इन-वन) संयुक्त राज्य अमेरिका में आपातकालीन नंबर)।
घटना बुधवार की रात नॉर्थ फिलाडेल्फिया में उस वक्त हुई जब पुरुष और महिला दोनों एक ही स्टॉप पर ट्रेन में चढ़ गए।
“अधिकारियों ने आखिरी पड़ाव पर महिला से पुरुष को खींच लिया। उन्होंने परिवहन प्राधिकरण के एक कर्मचारी के 911 कॉल के लगभग तीन मिनट के भीतर जवाब दिया”, अधिकारियों ने कहा। साउथईस्टर्न पेनसिल्वेनिया ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (SEPTA) के पुलिस प्रमुख थॉमस जे. नेस्टेल III ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम चाहते हैं कि हर कोई नाराज़ और घृणास्पद हो और सिस्टम को सुरक्षित बनाने के लिए दृढ़ हो।"
गिरफ्तारी के रिकॉर्ड से पता चलता है कि 35 वर्षीय फिस्टन नगोय पर बलात्कार और संबंधित अपराधों का आरोप लगाया गया था। इसे एक "भयानक आपराधिक कृत्य" कहते हुए, SEPTA ने एक बयान में किसी को भी इस तरह की घटना को देखने के लिए 911 पर कॉल करके, प्रत्येक ट्रेन कार पर एक आपातकालीन बटन दबाकर या अधिकारियों के आपातकालीन सुरक्षा ऐप का उपयोग करके इसकी रिपोर्ट करने का आग्रह किया।
प्राधिकरण ने कहा, "ट्रेन में अन्य लोग भी थे जिन्होंने इस भीषण कृत्य को देखा, और अगर कोई सवार 911 पर कॉल करता तो इसे जल्द ही रोक दिया जाता।"

Find Out More:

Related Articles: