दिल्ली में दर्दनाक तरीके से हुई नाबालिग लड़की की हत्या

Raj Harsh
साक्षी, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की, जिसे रविवार को दिल्ली के शाहबाद इलाके में उसके प्रेमी ने मार डाला था, को आरोपी साहिल ने 16 बार चाकू मारा था, उसकी खोपड़ी टूट गई थी, उसकी प्रारंभिक पोस्ट-मॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है। पुलिस ने कहा है कि लड़की के सिर पर किसी कुंद वस्तु से वार किया गया था जिससे उसकी खोपड़ी फट गई थी।
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें आरोपी साहिल लड़की को बेरहमी से चाकू मारते हुए और उस पर कई बार बड़े-बड़े पत्थरों से हमला करता नजर आ रहा है। 20 वर्षीय साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था। वह और पीड़िता साक्षी एक रिश्ते में थे, लेकिन शनिवार को झगड़ा हो गया था। उन्होंने कहा कि पीड़िता रविवार शाम अपने दोस्त के बच्चे की बर्थडे पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी, तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक लिया।
इस घटना का लगभग 90 सेकेंड का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया जिसमें आरोपी को एक हाथ से पीड़िता को दीवार से चिपकाते हुए और बार-बार चाकू मारते हुए दिखाया गया है। वह तब भी नहीं रुका जब लड़की जमीन पर गिर गई, 16 से अधिक बार चाकू से वार किया, उसे लात मारी और फिर बार-बार सीमेंट की इट पर पटक दिया।

Find Out More:

Related Articles: