अकासा एयर की फ्लाइट में पहली बार फ्लायर ने बीड़ी जलाई

Raj Harsh
एक 56 वर्षीय व्यक्ति, जो बेंगलुरू जाने वाली अकासा एयर की उड़ान पर था, को केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) में बीच में बीड़ी धूम्रपान करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयरलाइन के ड्यूटी मैनेजर ने केआईए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। यात्री पर साथी यात्रियों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगाया गया है।
पहली बार उड़ान भर रहे 56 वर्षीय एक व्यक्ति ने अहमदाबाद-बेंगलुरु अकासा एयर फ्लाइट में बीच हवा में बीड़ी जलाई। उन्हें बेंगलुरु हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया और केंद्रीय जेल भेज दिया गया।
राजस्थान के मारवाड़ क्षेत्र के रहने वाले आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार के रूप में हुई है। वह अहमदाबाद में उड़ान में सवार हुए और एयरलाइन के चालक दल के सदस्यों द्वारा शौचालय में धूम्रपान करते हुए पाया गया।
"16 मई, 2023 को, अहमदाबाद से बेंगलुरू जाने वाली अकासा एयर की उड़ान QP1326 पर एक यात्री को विमान के शौचालय में धूम्रपान करते हुए पाया गया। हमारे चालक दल ने आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया और यात्री को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। अकास एयर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, बेंगलुरु में उतरने पर सीआईएसएफ की मदद। हम इस मामले की जांच में अधिकारियों की सहायता कर रहे हैं।
बाद में कुमार को बेंगलुरु सेंट्रल जेल भेज दिया गया जहां उन्होंने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि यह उनके जीवन की पहली उड़ान थी और उन्हें नियमों के बारे में नहीं पता था।
इस साल की शुरुआत में एक विमान में सिगरेट जलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था।


Find Out More:

Related Articles: