लॉन्च से पहले टोयोटा अर्बन क्रूजर की बुकिंग करने वाले को ग्राहकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा

Kumari Mausami
टोयोटा कोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज उन ग्राहकों के लिए एक विशेष 'सम्मान पैकेज' की घोषणा की जो अर्बन क्रूजर कॉम्पैक्ट एसयूवी की प्री-बुक करते हैं। 'रेस्पेक्ट पैकेज' के तहत, टोयोटा अर्बन क्रूजर को भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च करने से पहले ग्राहकों को प्री-बुकिंग कराती है, जो भी पहले आती है, उसे दो साल या 20,000 किमी तक नो-कॉस्ट समय-समय पर रखरखाव का लाभ मिलेगा।

टोयोटा अर्बन क्रूजर प्री-बुकिंग की शुरुआत 22 अगस्त को टोकन राशि 11,000 रुपये से हुई थी। ग्राहक टोयोटा डीलरशिप पर या ऑटोमेकर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कॉम्पैक्ट एसयूवी बुक कर सकते हैं।

टोयोटा अर्बन क्रूजर को पॉवर देना एक बीएस 6-कम्प्लायंट, के-सीरीज़, 4-सिलिंडर, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम पॉवर का 105hp और पीक टॉर्क का 138Nm बेल्ट देता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड एमटी और 4-स्पीड एटी शामिल हैं। ऑटोमैटिक वेरिएंट में स्मार्ट हाइब्रिड सिस्टम भी है।


नई टोयोटा अर्बन क्रूजर को तीन वेरिएंट्स - मिड, हाई और प्रीमियम में पेश किया जा रहा है, जिनमें से सभी में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन है। छह मोनोटोन रंग विकल्प हैं - सनी व्हाइट, आइकोनिक ग्रे, सुवे सिल्वर, रस्टिक ब्राउन, स्पंकी ब्लू और ग्रूवी ऑरेंज। उपलब्ध तीन डुअलटोन पेंट योजनाएं भी हैं - सिज़लिंग ब्लैक रूफ के साथ रस्टिक ब्राउन, सनी व्हाइट रूफ के साथ ग्रूवी ऑरेंज और सिज़लिंग ब्लैक रूफ के साथ स्पंकी ब्लू।

Find Out More:

Related Articles: