ब्रह्मास्त्र फिल्म के कार्यक्रम के दौरान आलिया भट्ट-रणबीर कपूर एक साथ नजर आए

Kumari Mausami
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मुंबई में ब्रह्मास्त्र गीत कार्यक्रम में एक संयुक्त उपस्थिति दर्ज कराई। आगामी फिल्म से देवा देवा शीर्षक वाले ट्रैक को मुख्य सितारों और निर्देशक अयान मुखर्जी की उपस्थिति में रिलीज़ किया गया। गाना 8 अगस्त को रिलीज होगा। इवेंट में आलिया और रणबीर जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद पहली बार एक साथ नजर आए। प्रशंसकों को आलिया के प्यारे बेबी बंप की एक झलक मिली।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया ने गर्व से अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को दिखाया। उनके चेहरे पर चमक अधिक स्पष्ट नहीं हो सकती थी। अभिनेत्री भूरे रंग की मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जो उनके मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ पूरी तरह से जंच रही थी। वहीं रणबीर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए और हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने अपनी ब्लैक टी-शर्ट को ब्लैक ट्राउजर और बूट्स के साथ टीमअप किया था। युगल की तस्वीरें निश्चित रूप से आपकी सांसें रोक देंगी।
ब्रह्मास्त्र सॉन्ग लॉन्च इवेंट में रणबीर आलिया के साथ मुस्कुरा रहे थे। एक मधुर भाव में, वह अपनी वाइफ के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे और उन्होंने उसके चारों ओर अपनी बाहें लपेट लीं। जैसे ही माता-पिता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए गए, प्रशंसकों ने टिप्पणी भाग में बाढ़ ला दी। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, खूबसूरत जोड़ी।

Find Out More:

Related Articles: